ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक देगी चरम सुख का आनंद – 2024

Spread the love

ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक देगी चरम सुख का आनंद – 2024 – वैवाहिक जीवन को सुखमय बनाने के लिए शारीरिक संबंध आवश्यक माना जाता हैं। अगर आप भी अपने पार्टनर को खुश करने में असमर्थ महसूस करते हैं तो इस आर्टिकल को पूरा जरुर पढ़ें। यह आर्टिकल आपकी इस समस्या पूर्ण समाधान लेकर प्रस्तुत हुई हैं। जब महिला पार्टनर संतुष्ट नहीं हो पाती हैं तो ऐसे में पुरुष के मन में यह बात खटकती रहती हैं की ऐसा क्यों हुआ।

    दवा जो एक घण्टे
  तक देगा परम आंनद
    दवा जो एक घण्टे
  तक देगा परम आंनद

अगर आप भी जल्दी डिस्चार्ज हो जाते हैं तो पत्नी संतुष्ट नहीं होती हैं तो अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं हैं। आज हम आपको 5 ऐसी जबरदस्त दवाओं के बारें में बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आपकी शादी शुदा लाइफ फिर से सुखमय हो जाएगा। ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक पुरुष को डिस्चार्ज होने से रोकता हैं की सम्पूर्ण जानकारी नीचे पढ़ें।

कई बार देखा जाता हैं की पुरुष पार्टनर महज 1 से 2 मिनट में स्खलित हो जाता हैं। ऐसे में पति-पत्नी के बीच की दूरियां बढ़ने लगती हैं। पति-पत्नी के बीच रोमांस का होना भी बेहद जरुरी हैं। रोमांस करना टाइमिंग को बढ़ा सकता हैं साथ ही इससे महिला पार्टनर संतुष्ट भी हो जाती हैं। बाजार में आपको कई ऐसी दवाइयां आपको मिलेगी जो टाइमिंग बढ़ाने का दावा करती हैं। आइए आपको कुछ बेहतरीन दवाओं के नाम बताते हैं। नीचे बताया गया हैं की ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक स्खलित होने से रोकती हैं।

ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक देता हैं परम आनंद

दोस्तों, पति-पत्नी के बीच रोमांस और शारीरिक सबंध रिश्ते की मजबूती को बढाता हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिंग अच्छी होती हैं। रोमांस के बहाने ही सही एक दुसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय व्यतीत करते हैं। ज्यादा समय तक रोमांस करने से कई तरह के फायदे होते हैं। रोमांस करने और शारीरिक सबंध बनाने से तनाव दूर होता हैं इसके अलावे व्यायाम भी हो जाता हैं। ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक पुरुष को उत्तेजित रखती हैं इसकी जानकारी ध्यान से पढ़ें। ध्यान रहें की ज्यादा दवाओं का सेवन करना भी हानि पहुंचा सकता हैं। अत: नियमित रूप से नीचे बताये गए दवाओं का सेवन नहीं करना चाहिए। चिकित्सक की सलाह के बाद ही इसका इस्तेमाल सुरक्षित हैं।

1. वियाग्रा

यह मेडिसिन बहुत ही पोपुलर हैं। इसका इस्तेमाल उन लोगों के लिए बेहद लाभकारी हैं जिनमें उत्तेजना नहीं आती हैं। यह ब्लड फ्लो को तेजी से इनक्रीज करता हैं जिससे 1 घंटे तक व्यक्ति बेड पर एक्टिव रह सकता हैं। यह दवा तुरंत ही असर दिखाना शुरू कर देता हैं। महज 15 से 30 मिनट में ही प्रभाव शुरू कर व्यक्ति को उत्तेजित कर देता हैं। इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या में यह बेहद फायदेमंद हैं। इसे बेड पर जाने से 15 से 30 मिनट पहले ले सकते हैं। यह ऐसी दवा हैं जो 1 घंटे से 3 घंटे तक असरदार हैं। इसे खाने के तुरंत बाद नहीं लेना चाहिए क्योकिं दवा का असर बेहद कम हो सकता हैं। इस दवा को दूध के साथ लेना अच्छा माना जाता हैं।

यह भी पढ़ें प्रेगा न्यूज़ प्रेगनेंसी टेस्ट कितने दिन बाद करना चाहिए या कब करना चाहिए

नोट – वियाग्रा की हाई डोज खतरनाक भी हो सकती हैं। अधिक मात्रा में इसे लेने से बीपी लो हो जाता हैं जिसके कारण व्यक्ति बेहोश हो सकता हैं। इसके अलावे ब्रेन में ब्लड की कमी होने लगती हैं। इसके अलावे हार्ट से सबंधित समस्याएं भी देखने को मिल सकती हैं। अत: बीना डॉक्टर के सलाह के इस टेबलेट का सेवन नहीं करना चाहिए।

Also, Read हल्दी वाला दूध किसे नहीं पीना चाहिए – जाने कब करता हैं नुकसान

2. पेनेगरा 100

दोस्तों, पेनेगरा 100 का इस्तेमक नपुंसकता जैसी समस्या में किया जाता हैं। यह प्राइवेट अंग में ब्लड के फ्लो को तेज कर उत्तेजित करता हैं। यह टेबलेट भी थोड़ा लेट असर करता हैं। अगर आप पार्टनर के साथ बेड पर जाने की सोच रहे हैं तो कम से कम 1 घंटे पहले इस दवा का सेवन करें। इस दवा को लेने से इरेक्टाइल डिसफंक्शन की समस्या दूर होती हैं। पार्टनर के साथ लम्बे समय तक बेड पर टिके रहेंगे।

यह ऐसी दवा है जो 1 घंटे तक देता हैं असर को बरक़रार रख सकता हैं। हालाँकि इन सभी दवाओं के कुछ साइड इफेक्ट्स हैं। इस दवा के सेवन सर में भारीपन और आँखों में धुंधलेपन की समस्या देखी जा सकती हैं। इस दवा को बीना डॉक्टर के सलाह के लेना उचित नहीं हैं।

Also, Read नाभि में अरंडी तेल लगाने के फायदे (Nabhi me Castor Oil ke fayde)

3. सिल्डेनाफिल

अगर आप भी जल्दी झड़ जाते हैं तो सिल्डेनाफिल इस समस्या का निदान हैं। आपके सवाल ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक आनंद देता हैं का सबसे अच्छा जवाब हैं सिल्डेनाफिल , जी हाँ यह दवा पुरुषों में लम्बे समय तक उत्तेजना बनाएं रखता हैं। यह दवा पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए पर्याप्त हैं। इस दवा को भी शारीरिक सबंध बनाने से 30 से 60 मिनट पहले लेना सही रहेगा। इस दवा के भी कुछ नुकसान देखने को मिलते हैं। कुछ मामलों में इसके सेवन से व्यक्ति को खट्टी डकार, आँखों से कम दिखाई देना और सर में दर्द की अनुभूति हो सकती हैं।

Also, Read पीरियड आने के बाद भी क्या कोई प्रेग्नेंट हो सकते है? ?

4. ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक करने में मदद करती हैं – वार्डनाफिल दवा

इरेक्टाइल डिसफंक्शन की समस्या में यह दवा काफी असरदार मानी जाती हैं। इस दवा को डॉक्टर की सलाह अनुसार ही लिया जाना चाहिए। बिस्तर पर पार्टनर के साथ जाने से 1 घंटे पहले लेने पर ही यह असरदार हैं। अत: सबंध बनाने से 1 घंटे पहले ही इस दवा को लेने की सलाह दी जाती हैं। इस दवा को भी मुंह के माध्यम से ही ली जाती हैं। यह दवा महिलाओं को गलती से भी नहीं खाना चाहिए।

Also, Read कौन सी जड़ी-बूटी किस काम आती है – 22 जड़ी-बूटी इसके काम जान हैरान हो जाएंगे

5. डेपोक्सिटीन

यह दवा भी टेबलेट के रूप में आती हैं। शीघ्रपतन की समस्या में यह बेहद प्रभावी हैं। डेपोक्सिटीन तेजी से ओब्सर्व होकर काम शुरू कर देती हैं। इसे बेड पर जाने से 1 से 2 घंटे पहले लिया जाना चाहिए। यह दवा न सिर्फ आपको उत्तेजित करती हैं बल्कि चिंता को दूर करने में सहायक हैं। इससे व्यक्ति के आत्मविश्वास में जबरदस्त बढ़ोतरी देखी जा सकती हैं। ध्यान रहें की सभी दवाइयों के कुछ न कुछ साइडइफेक्ट्स हैं अत: डॉक्टर की सलाह अनिवार्य हैं।

यह भी पढ़ें प्रेगा न्यूज़ प्रेगनेंसी टेस्ट कितने दिन बाद करना चाहिए या कब करना चाहिए

नोट:- ध्यान रहे की ऊपर बतायी गयी किसी भी दवा को बीना डॉक्टर की सलाह के लेना नुकसानदेह हो सकता हैं। अत: डॉक्टर से सलाह के बाद ही इसका सेवन करें। यह भी ध्यान में रखें की किसी भी दवा को 1 दिन में 1 बार से ज्यादा सेवन करना शरीर को भारी नुकसान पहुंचा सकती हैं।

Also, Read मुठ मारने से क्या शरीर में कमजोरी आती है – मुठ मारने से क्या होता है सम्पूर्ण जानकारी

ऐसी कौन सी विधि हैं जो पार्टनर को संतुष्ट कर सकती हैं – पढ़ें

मैंने ऊपर आपको बताया हैं की ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक बनाती हैं पुरुषों को उर्जावान। आइए अब जानते हैं की पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए और लम्बे समय तक डटें रहने के लिए क्या करना चाहिए।

  • गंदी चीजे जैसे – गलत वीडियोस और विचारों से खुद को दूर रखें। अगर आपके मन में गलत विचार लगातार आते रहेंगे तो इससे आप जल्दी झड़ सकते हैं।
  • पार्टनर के साथ संबंध बनाने से पहले प्यार भरी बातें करें और रोमांस करें।
  • बोझ समझकर काम न करें। ऐसा करेंगे तो समस्या तो आएगी ही।
  • मुठ मारकर बिस्तर पर जाएं इससे लम्बे समय तक बीवी के साथ डटे रहेंगे।

Also, Read पहला राउंड कितने समय तक चलना चाहिए – 1 दिन में कितनी बार करना चाहिए

ऐसी कौन सी आयुर्वेदिक दवा है जो 1 घंटे तक देती हैं मजा

दोस्तों, कई आयुर्वेदिक औषधियां ऐसी हैं जो 1 घंटे से ज्यादा देर तक उत्तेजना को बनायें रखने में सहयोग करती हैं। बाजार में उत्तेजना बनाएं रखने और शीघ्रपतन की समस्या को सुर करने के लिए आयुर्वेदिक दवाएं आसानी से उपलब्ध हैं। कुछ प्रमुख दवाएं निम्नलिखित हैं।

1. शिलाजीत
2. सफ़ेद मुस्ली
3. अश्वगंधा

यह सभी आयुर्वेदिक दवाइयां टेबलेट और चूर्ण के रूप में मिल सकती हैं।

Also, Read अंडकोष खराब होने के लक्षण – अंडकोष और पेट के निचले हिस्से में दर्द किन कारणों से होता हैं

निष्कर्ष – ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक

इस पोस्ट में मैंने आपको कुछ ऐसी दवाओं के बारें में बताया हैं जो लम्बे समय तक बेड पर बने रहने में आपकी मदद कर सकता हैं। ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक देगी चरम सुख का आनंद – 2024 का यह पोस्ट निश्चित ही आपको बेहद पसंद आई होगी। प्रत्येक दवा के कुछ साइडइफेक्ट्स हैं। जरूरत से ज्यादा दवा के सेवन से आपको गंभीर शारीरिक समस्याएं हो सकती हैं। दवा के सेवन के बाद किसी तरह की बड़ी समस्या दिखाई देने पर जल्दी से जल्दी डॉक्टर से सम्पर्क करना चाहिए। किसी भी दवा को स्वयं अर्थात बीना चिकित्सीय सलाह के न खरीदें।

मुझे आशा हैं की आपको आज की यह पोस्ट ” ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक देगी चरम सुख का आनंद – 2024 ” अच्छी लगी होगी। इस पोस्ट को अपने दोस्तों और उन लोगों तक शेयर जरुर करें जिन्हें शीघ्रपतन जैसी समस्याएं हैं।

Also, Read माजून अरद खुरमा कितने दिन तक खाना चाहिए – माजून अरद खुरमा के फायदे

यह भी पढ़े पीरियड के कितने दिन बाद संबंध बनाना चाहिए taki pregnant na ho जाने विस्तार से

फौलाद भस्म के फायदे / 3 प्रकार के भस्मों को जानकारी – फायदे जान हैरान हो जायेंगे