1 घंटे तक खड़ा रहे tablet – बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे

Spread the love

1 घंटे तक खड़ा रहे tabletबिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे – शारीरिक सबंध पति-पत्नी के रिश्ते को मजबूती देता हैं। महिला को संतुष्ट करने में थोड़ा वक्त लगता हैं। कई शोधों से यह पता चला हैं की पुरुषों की अपेक्षा महिला देरी से उत्तेजित होती हैं। ऐसे में जल्दीबाजी के कारण महिला संतुष्ट नहीं हो पाती हैं। अधिकत्तर पुरुषों में जल्दी डिस्चार्ज होने की समस्या देखी जाती हैं। यह समस्या गलत आदतों और खुद पे नियंत्रण न होने की वजह से भी होता हैं। एक बार डिस्चार्ज होने के बाद अंग जल्दी खड़ा नहीं होता हैं लेकिन मन करता हैं की और करें। ऐसे में 1 घंटे तक खड़ा रहे tablet आपकी मदद कर सकता हैं।

1 घंटे तक खड़ा रहे tablet - बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे
1 घंटे तक खड़ा रहे tablet – बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे

अगर आपको भी लम्बे समय तक प्राइवेट पार्ट को खड़ा रखना हैं तो इस पोस्ट को जरुर पढना चाहिए। 1 घंटे तक खड़ा रहे tablet बाजार में उपलब्ध हैं। आइए विस्तार से कुछ ऐसे tablet के बारें में बताते हैं जो आपके औजार को 1 घंटे तक खड़ा रखने में मदद करती हैं।

बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करने के लिए अनेकों दवाएं उपलब्ध हैं। कई बार कुछ शारीरिक समस्यायों के वजह से भी कपल्स यौन सुख का आनंद नहीं ले पाते हैं। यौन सुख का आनंद लेने के लिए 1 घंटे तक खड़ा रहे tablet के अलावे आपको कुछ घरेलु टिप्स और उपायों की भी मदद लेनी चाहिए। इस पोस्ट में मैंने विस्तार से बताया हैं की बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश कैसे करे ?। कई पुरुष सिर्फ अपने संतुष्टि के विषय में सोचते हैं ऐसी स्थिति में असंतुष्ट पत्नी चिड़चिडी सी हो जाती हैं।

1 घंटे तक खड़ा रहे tablet – अंग्रेजी दवा

गलत दिनचर्या और खान-पान की गलत आदतें पुरुषों की यौन शक्ति को कमजोर करता हैं। अधिक धुम्रपान और शराब भी मर्दाना कमजोरी की मुख्य वजहों में से एक हैं। तुरंत खड़ा करने के लिए मेडिकल स्टोर पर अनेक दवाइयां आसानी से मिल जाएगी। जब पुरुष का अंग जल्दी खड़ा नहीं होता तो पुरुष चिंतित हो जाता हैं। वह सोचने लगता हैं की महिला उसके बारें में क्या सोच रही होगी। आपका प्राइवेट पार्ट भी भरपूर रोमांस के बाद खड़ा नहीं हो रहा हैं तो ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं हैं। अगर आप भी 1 घंटे तक करने का उपाय ढूंढते-ढूंढते यहाँ पहुंचे हैं तो 1 घंटे तक खड़ा रहे ऐसी कुछ tablet के नाम नीचे विस्तार से पढ़ें। इन टेबलेट की मदद से आप बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे और शारीरिक सुख का आनंद उठाएं।

1. वियैग्रा 100mg tablet – 1 घंटे तक खड़ा रहे tablet

इस दवा को डॉक्टर की सलाह के बाद खरीद सकते हैं। यह दवा उन लोगों के लिए जिनका जल्दी खड़ा नहीं होता हैं। 1 घंटे तक खड़ा रखने के लिए यह दवा सबसे प्रभावकारी हैं। इसका प्रभाव 2 से 3 घंटे तक देखा जाता हैं। इसे बिना किसी खाद्य पदार्थ के सेवन के भी लिया जा सकता हैं। इस tablet को फॉर प्ले शुरू करने से 45 मिनट पहले लिया जाता हैं। फॉर प्ले में 15 मिनट का समय जरुर दें। नपुंसकता, शीघ्रपतन, खड़ा न होना, टाइट न होना जैसी समस्यायों में यह बेहद प्रभावी tablet हैं। इस दवा के सेवन से 1 घंटे तक खड़ा रहेगा।

नोट – 24 घंटे में एक से अधिक बार सेवन करने से गंभीर साइडइफेक्ट्स दिखाई दे सकते हैं। सामान्यत: सर चकराना, खराब पेट आँखों से कम दिखना आदि इसके प्रमुख साइडइफेक्ट्स हैं। अगर कोई व्यक्ति हृदय से जुडी दवाइयां ले रहा हैं तो उसे इस दवा का सेवन नहीं करना चाहिए। साथ ही ध्यान रहे की इस दवा का सेवन शराब के साथ न करें। इसके सेवन के बाद गाड़ी न चलायें क्योकिं आपको चक्कर आ सकता हैं।

Also, Read मुठ मारने से क्या शरीर में कमजोरी आती है – मुठ मारने से क्या होता है सम्पूर्ण जानकारी

2. मैनफोर्स 100mg tablet – 1 घंटे तक खड़ा रहे tablet

1 घंटे तक लगातार करने का जबरदस्त उपाय हैं मैनफोर्स 100mg tablet, इस टेबलेट की मदद से 1 घंटे तक आपका औजार खड़ा रहेगा। यह टैबलेट प्राइवेट पार्ट के अंगों में रक्त संचार को तेज कर लिंग के ढीलेपन को तुरंत ही दूर करता हैं। इरेक्टाइल डिसफंक्शन होने पर डॉक्टर की सलाह पर इसका सेवन कर सकते हैं। बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करने के लिए इस दवा का सेवन हम बिस्तर होने से 60 मिनट पहले करें। हलांकि इस दवा के भी साइडइफेक्ट्स हैं अत: चिकित्सीय सलाह आवश्यक हैं।

अगर आप इस दवा को डेली लेते हैं तो ध्यान रहें की 24 घंटे का अन्तराल जरुरी हैं। मैनफोर्स 100mg tablet के सेवन के बाद ड्राइविंग एक्सीडेंट का कारण बन सकती हैं। इससे आंखें कुछ घंटों के लिए धुंधली हो जाती हैं।

Also, Read ऐसी कौन सी दवा है जो 1 घंटे तक देगी चरम सुख का आनंद – 2024

3. एरोट 50mg टैबलेट

अगर आप चाहते हैं की 1 घंटे तक खड़ा रहे तो यह tablet भी डॉक्टर सलाह पर ले सकते हैं। यह नपुंसकता या खड़ा न होने की समस्या का इलाज करता हैं। अगर बिस्तर पर फॉर प्ले के बावजूद खड़ा नहीं हो रहा हैं तो घबराने की जरूरत नहीं हैं। महज 1 घंटे में ही यह आपको उत्तेजित कर देगा। इस tablet के सेवन से खून तेजी से प्राइवेट अंग में आपना काम शुरू कर देता हैं जिससे 1 घंटे तक खड़ा रहेगा। इसे भी खाने के बाद या पहले ले सकते हैं। जिन लोगों को हार्ट की दवा चल रही हैं या लीवर में किसी भी तरह की समस्या हैं उन्हें इसका सेवन नहीं करना चाहिए। अधिक जानकारी के लिए डॉक्टर की सलाह लें।

Also, Read पहला राउंड कितने समय तक चलना चाहिए – 1 दिन में कितनी बार करना चाहिए

4. Kamagra 50mg Tablet – 1 घंटे तक खड़ा रहे tablet

1 घंटे तक खड़ा रहे tablet की इस सूचि में Kamagra 50mg Tablet भी शामिल हैं। यह टेबलेट खून को प्राइवेट अंग तक फ़ोर्स कर इरेक्शन पैदा करता हैं। इस Tablet को दिन में एक बार ही लेना चाहिए. हमबिस्तर होने से 1 घंटे पूर्व इसका सेवन करें। यह दवा 1 घंटे बाद ही असर दिखाएगी. हालाँकि इन सभी दवाओं के साइडइफेक्ट्स हैं जिसे ध्यान में रखना जरुरी है। इस दवा से आपका औजार 1 से डेढ़ घंटे तक खड़ा रहेगा।

Also, Read कौन सी जड़ी-बूटी किस काम आती है – 22 जड़ी-बूटी इसके काम जान हैरान हो जाएंगे

1 घंटे तक खड़ा रहे tablet – आयुर्वेदिक दवा और चूर्ण

अंग्रेजी दवाओं के साइडइफेक्ट्स ज्यादा देखें जाते हैं। अत: आप बीवी को खुश करने के लिए आयुर्वेदिक tablets का सेवन भी कर सकते हैं।

1. पतंजलि शिलाजीत tablet

सेक्सुअल स्टेमिना बढ़ाने के लिए यह tablet बेहद प्रभावी माना जाता हैं। अगर आप अक्सर प्राइवेट पार्ट के ढीलेपन या खड़ा न होने की समस्या से जूझते हैं तो पतंजलि शिलाजीत tablet का सेवन कर सकते हैं। यह न सिर्फ खड़ा करेगा बल्कि मर्दाना ताकत को कई गुणा तक बढ़ाएगा। इस टेबलेट के सेवन से नुकसान की संभावना न के बराबर होती हैं। इसका सेवन दूध के साथ किया जाना चाहिए। रोज 250 mg tablet के सेवन से टाइमिंग में बढ़ोतरी देखने को मिलती हैं। यह दवा 1 घंटे तक करने का सबसे बेस्ट आयुर्वेदिक दवा या उपाय हैं।

Also, Read शिलाजीत के फायदे हिंदी में – शिलाजीत के 5 अद्भुत फायदे

2. सफ़ेद मुसली

आयुर्वेद में इस औषधि का विशेष स्थान हैं। यह नपुंसकता, शीघ्रपतन जैसी समस्यायों के निदान के लिए जाना जाता हैं। दरसल यह व्यक्ति के प्राइवेट अंग में ब्लड के फ्लो को बढ़कर 1 घंटे तक खड़ा रखने में मदद कर सकती हैं। आप सफ़ेद मुसली पाउडर या चूर्ण के साथ-साथ tablet का इस्तेमाल कर सकते है। अगर हमबिस्तर होते ही पानी निकल जाता हैं तो सफ़ेद मुसली से बने टेबलेट का इस्तेमाल जरुर करें। इसके चूर्ण का सेवन दूध के साथ करने की सलाह दी जाती हैं।

Also, Read कौंच बीज के फायदे (Kaunch Beej ke Fayde)

3. Ashwagandha टेबलेट और चूर्ण

Ashwagandha का नाम आपने जरुर सुना होगा। अश्वगंधा के tablet और पाउडर दोनों ही आसानी से मेडिकल स्टोर में मिल जाएगा। इसे ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता हैं। यह टेबलेट लम्बे समय तक औजार को खड़ा रखता हैं। जिन लोगों का मूड जल्दी नहीं बनता हैं या खड़ा नहीं होता हैं उनके लिए यह औषधि किसी वरदान से कम नहीं हैं। रोजाना इसके सेवन से प्राइवेट पार्ट जल्दी खड़ा होने लगता हैं। इसके रोजाना सेवैन से गजब की एनर्जी शरीर को प्राप्त होती हैं। बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करने के लिए इसका सेवन किया जा सकता हैं। इसके सेवन से धीरे-धीरे स्टैमिना में वृद्धि होती हैं।

Also, Read अश्वगंधारिष्ट के फायदे (Ashwagandharishta ke fayde)

बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे – 1 घंटे तक करने का उपाय

बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे - 1 घंटे तक करने का उपाय
बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे – 1 घंटे तक करने का उपाय

ऊपर मैंने बताया हैं की 1 घंटे तक खड़ा रहे ऐसी tablet कौन-कौन सी हैं। पार्टनर के साथ शारीरिक सुख का भरपूर आनंद लेने के लिए कई तरह के उपाय मौजूद हैं। आयुर्वेद में भी 1 घंटे तक करने का उपाय या 1 घंटे तक खड़ा रहे ऐसे कई दवाएं हैं। जिसके इस्तेमाल से आपकी समस्या दूर होती हैं। इसके अलावे आपको स्वयं पर नियंत्रण रखने की भी जरूरत हो सकती हैं। नीचे बताएं गए टिप्स की मदद से बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे :-

1. फॉरप्ले में समय दें

जी हाँ, अगर आप पत्नी को बिना रुके 1 घंटे तक खुश करना चाहते हैं तो फॉरप्ले में टाइम जरुर दें। पत्नी तभी खुश होगी जब आप उनके साथ रोमांस करेंगे। स्त्री को चढ़ने में समय लगता हैं। पुरुष तेजी से उत्तेजित होकर समाप्त हो जाता हैं। जब आप फॉर प्ले में समय देंगे तो पत्नी भी जल्दी उत्तेजित हो जाएगी। फॉर प्ले कम से कम 30 से 35 मिनट करें। यकीन मनियें फॉर प्ले आपको सबसे ज्यादा आनंद देगा। उसके बाद 25 मिनट तक शारीरिक संबंध बना सकते हैं। इस तरह आप एक घंटे तक पत्नी को खुश कर सकते हैं।

Also, Read प्यार कैसे करते हैं – प्यार क्या होता है जानकर हैरान हो जायेंगे

2. आयुर्वेदिक दवाओं या अंग्रेजी दवाओं का सेवन करें

अगर आप शीघ्रपतन जैसी समस्या से पीड़ित हैं तो आयुर्वेदिक दवाओं का सेवन कर सकते हैं। शिलाजीत, अश्वगंधा, सफ़ेद मुसली, कौंच बीज, शतावरी आदि जैसे कई औषधियों से निर्मित दवाइयां मार्किट में आसानी से उपलब्ध हैं। डॉक्टर की सलाह से उनका सेवन कर टाइमिंग को बढ़ाने के लिए प्रयत्न करें। इन औषधियों के सेवन से बहुत जल्दी लाभ दिखना शुरू हो जाता हैं।

अंग्रेजी दवाइयां जल्दी असर दिखाना शुरू कर देती हैं। मैनफोर्स 100mg tablet और वियैग्रा 100mg tablet का इस्तेमाल भी आप कर सकते हैं। किसी भी दवा के सेवन से पहले डॉक्टर से जानकारी जरुर लें। दवाओं के सेवन से 1 घंटे तक खड़ा रहेगा जिससे पत्नी को खुश कर सकेंगे।

Also, Read किस उम्र में आकर्षण शुरू करता है अपना काम – कब होते हैं लड़के लड़कियां एक दुसरे के प्रति आकर्षित

3. पोसिशन बदलते रहें

कई बार देखा जाता हैं की एक ही पोसिशन में शारीरिक संबंध बनाते बनाते व्यक्ति की रूचि कम होने लगती हैं। ऐसे में रोज नए-नए तरीके और जगह पर सबंध बनाएं। ऐसा करने पति-पत्नी दोनों की दिलचस्पी बढ़ेगी और मजा भी आएगा। इससे आप ज्यादा से ज्यादा समय तक पत्नी को खुश कर सकेंगे। कई बार देखा जाता हैं की पोसिशन बदलने से भी उत्तेजना बढती हैं। 1 घंटे तक आनंद लेने के लिए पोसिशन बदल सकते हैं।

Also, Read क्या कोई हेपेटाइटिस बी में शादी कर सकता है जानें

निष्कर्ष – 1 घंटे तक खड़ा रहे tablet / बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे

इस खास पोस्ट में मैंने आपको 1 घंटे तक खड़ा रहे tablet की जानकारी दी हैं। बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे इसकी जानकारी भी विस्तार से प्रोवाइड की गयी हैं। शारीरिक कमजोरी को दूर करने के लिए आयुर्वेदिक दवाओं का सेवन सुरक्षित माना जाता हैं। पत्नी अगर अधिक कामुक हैं तो ऐसी स्थिति में पत्नी को संतुष्ट करने में समय लगता हैं। शारीरिक संबंध पति-पत्नी की दूरियों को कम तो करता ही हैं साथ ही इससे अनेक स्वास्थ्य लाभ भी मिलते हैं। तनाव, अनिद्रा जैसी शिकायत दूर होती हैं। स्त्री और पुरुष मानसिक रूप से स्वस्थ रहते हैं।

मुझे आशा हैं की आपको आज की यह जानकारी ” 1 घंटे तक खड़ा रहे tabletबिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे ” बेहद अच्छी लगी होगी। इस पोस्ट को जरुरतमन्द लोगों तक शेयर करें ताकि उनकी समस्या का हल निकल सकें। हमारे ब्लॉग पर ऐसी ढेरों जानकारियां मिलती हैं अत: ब्लॉग के अन्य पोस्ट को जरुर पढ़ें।

Also, Read हिमालय कॉन्फिडो कितने दिन तक खाना चाहिए / हिमालय कॉन्फिडो खाने का तरीका

Leave a Comment