साही का कांटा किस काम आता है | तांत्रिक प्रयोग

Spread the love

साही का कांटा किस काम आता है: नमस्कार दोस्तो आज हम यह जानेंगे की साही का कांटा किस काम आता है। और यह साही कौनसा जानवर है। जिसका कांटा इतना जरुरी होता है। 

साही का कांटा किस काम आता है
साही का कांटा किस काम आता है

साही क्या होता है?

दोस्तो साही एक तरह का चूहे जैसे दिखने वाला जानवर होता है। लेकिन इसकी पीठ पर लगभग 30,000 से भी ज्यादा कांटे होते है। सही भारत में अधिकतर चंबल के बीहड़ वाले क्षेत्र में पाया जाता है। कहा जाता है की साही नाम का यह जानकर अगर किसी इन्सान से चिपक जाए तो उसका खून चूस लेता है। और इसकी पीठ पर जो कांटे होते है। उनका उपयोग यही किसी मिसाइल की तरह वार करने के लिए भी करता है।

जब साही को किसी से खतरा महसूस होता है तो यह अपने कांटे फेक कर वार करता है। लेकिन क्या आप जानते है की इसी साही का कांटा किस काम आता है। और लोग क्यों इस साही के कांटे के बारे में इतना सवाल करते है। आज साही नाम के इस जानवर के बारे में हम सभी जानकारी प्राप्त कर लेंगे। इसके लिए आप इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढे। 

Also, Read प्रेगनेंसी में पति से कब दूर रहना चाहिए – जानें की दुरी कब हैं आवश्यक

चलिए जानते है- साही का कांटा किस काम आता है

कहते है की किसी के घर में अशांति फेलानी हो या लड़ाई -झगड़ा करवाना हो तो साही के कांटे का उपयोग करते है।  दोस्तो जानते है की साही का कांटा किस काम आता है और किस तरीके से प्रयोग में लाया जाता है:

साही के कांटे का तांत्रिक प्रयोग (साही का कांटा किस काम आता है)

दोस्तो साही के कांटे का सबसे ज्यादा उपयोग तंत्र विद्या में किया जाता है। कहते है की जब किसी परिवार या पड़ोसियों में लड़ाई करवानी हो तो साही का कांटा इसमें बहुत ज्यादा शक्तिशाली माना जाता है। और यह इस काम के लिए बहुत ज्यादा उपयोगी है। यदि आप साही के कांटे का प्रयोग करते है तो इसका असर थोड़े दिन में ही दिखने लग जाता है। 

इस उपयोग के लिए आपको साही के चार कांटे लेने होंगे। उसके बाद दो-दो साही के कांटे अपने दोनो पड़ोसियों के गेट पर जमीन में गाड़ दे। कुछ ही दिनों में आपको इसका असर दिखाई देगा। चाहें दोनो पड़ोसियों में कितना प्रेम हो लड़ाई और आपसी दूरियां होने लग जाएगी। इसके बाद एक वक्त ऐसा भी आएगा की इनकी लड़ाई हद से ज्यादा बढ़ जाएगी। और दोनो एक दुसरे के दुश्मन बन जायेंगे। 

लेकिन इस कांटे को लेकर एक बात का ध्यान हमेशा रखे की उसके बारे में किसी को पता नहीं चलना चाहिए। और वह कांटा जमीन में ही गढ़ा हुआ होना चाहिए। जब तक कांटा जमीन में रहेगा तब तक उनकी लड़ाई जारी रहेगी। इसे निकालने के बाद असर खत्म हो सकता है। 

दोस्तों आज के हमारे सवाल साही का कांटा किस काम आता है की इस श्रेणी में अब बात करते है साही के कांटे के दुसरे तांत्रिक प्रयोग के बारे में।

Also, Read जन्मदिन पार्टी के तरीके खोजो – जन्मदिन पार्टी के 5 सबसे यूनिक तरीके

वशीकरण के लिए (साही का कांटा किस काम आता है)

अगर आप अपनी प्रेमिका पति-पत्नी या किसी पर भी वशीकरण करना चाहते है तो साही का कांटा उपयोग में ले सकते है। क्योंकि साही के कांटे का उपयोग वशीकरण करने के लिए भी किया जाता है। 

वशीकरण के इस प्रयोग के लिए आपको सबसे पहले अष्टगंध और गौरोचन को लेना होगा। उसके बाद दोनो को अच्छे से मिला के और फिर एक भोजपत्र पर  सदात, नमरूद और खन्नास इन तीन शैतानो के नाम लिखिए। इस प्रक्रिया के आप उसका नाम लिखे जिसका आप वशीकरण करना चाहते है। फिर आप उस इन्सान की एक फोटो को भोजपत्र पर रख ले और साही के कांटे को उस फोटो में चुभा दे या धंसा दे। इसके बाद उस फोटो को किसी सुनी जगह वाले पेड़ पर लटकाकर आजाए।

इतना सब करने के बाद उस व्यक्ति का वशीकरण हो जायेगा और वो इंसान आपकी सारी बाते मानने लग जायेगा। 

दोस्तों आपने यह तो जान लिया की साही का कांटा किस काम आता है लेकिन हम आपको एक बात बता दे की इसका उपयोग आप किसी का बुरा करने के लिए ना करें। वर्ना इसका असर उल्टा होकर आप पर भी हों सकता है। ध्यान रखिए अगर आपने किसी का वशीकरण किया है तो उनके साथ अच्छा व्यवहार करे।

दोस्तों साही का कांटा किस काम आता है से जुड़ा यह आर्टिकल आपको कैसा लगा हमे जरूर बताएं। और अगर आपको आर्टिकल पसन्द आया तो इसे लाईक शेयर जरूर करे। आपका इस आर्टिकल पर आने के लिए धन्यवाद दोस्तों। 

Also, Read सपने में शादी की तैयारी होते हुए देखना – इसका क्या मतलब है?

FAQ

Q. साही के कांटे से क्या कर सकते है?

साही के कांटे से तंत्र मंत्र किया जा सकता है। 

Q. साही का कांटा कहा पर मिल सकता है?

साही का कांटा आपको आस पास मिलना मुश्किल है। लेकिन किसी तांत्रिक बाबा के पास यह आसानी से मिल सकता है।

Q. क्या साही के कांटे जहरीले होते है?

नहीं।

Also, Read प्रेगनेंसी में मंदिर जाना चाहिए या नहीं – विस्तार से

6 thoughts on “साही का कांटा किस काम आता है | तांत्रिक प्रयोग”

  1. Agr ghr me kisi ne sahi ka kanta lga diya h taki hmari ldai ho or hme pta v nii ke kha pe lga h kanta to hm kya kre jisse hmare ghr me klesh shant ho jaye

    Reply
    • बजरंग बाण का पाठ करें और पैर या हाथ में काले धागे को बांधे..काले धागे की जानकारी इस साईट पर आपको मिल जाएगी

      Reply

Leave a Comment