ओके गूगल गर्लफ्रेंड कैसे बनाते हैं / गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं

Spread the love

ओके गूगल गर्लफ्रेंड कैसे बनाते हैं / गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं – आज के समय में अधिकत्तर लोग लव मैरिज करना ही पसंद करते हैं। खासकर लड़कियां ऐसी शादी ज्यादा पसंद करती हैं। दरसल लव मैरिज में कपल्स को एक दुसरे को समझने के लिए काफी समय होता हैं। ऐसे में शादी के बाद लड़ाई झगड़े कम ही होते हैं। खैर, आज की इस खास पोस्ट में मैं आपको गर्लफ्रेंड कैसे बनाते हैं इसकी सम्पूर्ण जानकारी देने जा रही हूँ। चूँकि मैं भी एक लड़की हूँ तो लड़की को जल्दी से इम्प्रेस कैसे किया जा सकता हैं यह अच्छी तरह से बता सकती हूँ।

युवाओं में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड को लेकर अक्सर चर्चा होती रहती हैं। जिस लड़के की गर्लफ्रेंड नहीं होती हैं उसे भोलू समझा जाता हैं। ऐसे में लडकों के मन यह अक्सर यह सवाल आता हैं की मेरी गर्लफ्रेंड कब बनेगी ? । स्कूल लाइफ और कॉलेज लाइफ गर्लफ्रेंड बनाने का सबसे बेस्ट समय माना जाता हैं। इसके अलावे किसी पार्टी -फंक्शन में भी गर्लफ्रेंड कैसे बनाते हैं इसकी जानकारी इस पोस्ट में विस्तार से दी गयी हैं।

ओके गूगल गर्लफ्रेंड कैसे बनाते हैं / गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं
ओके गूगल गर्लफ्रेंड कैसे बनाते हैं / गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं

कुछ लोग शो ऑफ करने के लिए गर्लफ्रेंड बनाते हैं तो कुछ लोग शादी करके सात जन्मों तक साथ निभाने के लिए गर्लफ्रेंड बनाते हैं। कई बार आपने देखा होगा की साधारण दिखने वाले लड़के के पास भी गर्लफ्रेंड होती हैं। ऐसे में आपके मन भी यह सवाल उठता है की मुझमें क्या कमी हैं जिसके कारण लडकियाँ मुझसे नहीं पटती हैं। दोस्तों प्यार की शुरुवात दोस्ती से होती हैं। कुछ लड़के इतने उतावले हो जाते हैं की कुछ ऐसी गलतियाँ कर बैठते हैं जिसकी वजह से लड़की भाव नहीं देती हैं। ऐसे में लड़के गूगल से पूछते हैं ओके गूगल गर्लफ्रेंड कैसे बनाते हैं बताओं। आइए जानते हैं की गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं।

ओके गूगल गर्लफ्रेंड कैसे बनाते हैं

दोस्तों, गर्लफ्रेंड बनाना मुश्किल काम नहीं हैं। गर्लफ्रेंड बनाने के लिए धैर्य की जरूरत होती हैं। इसके लिए आपको कोर्स करने की भी जरूरत नहीं हैं। नीचे बताएं गए टिप्स के जरिए आप आसानी से गर्लफ्रेंड बना सकते हैं। अगर आप स्कूल या कॉलेज में पढ़ते हैं लेकिन लड़की से बात नहीं कर पाते हैं तो ऐसे में आपको अपने अंदर कॉन्फिडेंस को जगाना होगा। आज के इन्टरनेट युग में लोग सोशल मीडिया के जरिए भी गर्लफ्रेंड बना लेते हैं। हालाँकि लड़की पटाने के लिए आपके अंदर कुछ गुणों का होना बेहद जरुरी हैं।

गर्लफ्रेंड बनाने के लिए कुछ लोग डेटिंग apps और वेबसाइट का उपयोग करते हैं तो कुछ लोग सोशल मीडिया पर घंटों लड़की से चैट कर उसे इम्प्रेस करने की कोशिश में लगे रहते हैं। गूगल पर आपको सैकड़ों ऐसी पेड वेबसाइट मिल जाएँगी। गर्लफ्रेंड कैसे बनाते हैं इसके लिए कुछ बेहतरीन टिप्स नीचे दी गयी हैं।

Also, Read दुख और दर्द भरी यादों को भूलने के 5 उपाय

गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं – 5 टिप्स (ओके गूगल गर्लफ्रेंड कैसे बनाते हैं)

गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं - 5 टिप्स (ओके गूगल गर्लफ्रेंड कैसे बनाते हैं)
गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं – 5 टिप्स (ओके गूगल गर्लफ्रेंड कैसे बनाते हैं)

दोस्तों, गर्लफ्रेंड बनाने के लिए लड़की से बात करनी बेहद जरुरी हैं। कुछ लड़के इतने शर्मीले होते हैं की लड़की से प्यार का इजहार तक नहीं कर पाते हैं। कुछ लड़के इतने फ़ास्ट होते हैं की उनपे लडकियों को शक होने लगता हैं। गर्लफ्रेंड बनाने के लिए आपको निम्नलिखित टिप्स पर ध्यान देना चाहिए।

1. लड़की से बात करने की कोशिश करें

पहली नजर में अगर कोई लड़की आपको पसंद आ गयी हैं तो जल्दबाजी बिल्कुल न करें। सबसे पहले उससे बात करने की कोशिश करें। आप लड़की की तारीफ़ कर सकते हैं। अपना नाम बताएं और उससे दोस्ती करने की कोशिश करें। चाहे सोशल मीडिया हो आमने सामने सबसे पहले दोस्तीं करने की कोशिश करनी चाहिए। डायरेक्ट प्यार का इजहार करना रिजेक्शन का कारण बन सकती हैं। सबसे पहले लड़की को विश्वास दिलाना होगा की आप उसके लिए बेहतर हैं। सोशल मीडिया पर लड़की के फोटोज को लाइक करें। इससे आप लड़की के नजरों में और उसके दिमाग में रहेंगे।

लडकियों को ऐसे लड़के काफी पसंद आते हैं जो फ्रैंकली बाते करते हैं। हँसते हंसाते हुए लड़के हर लड़की को बेहद पसंद आते हैं। अगर आप कम बोलते हैं तो आपको लडकियों को बात करने की प्रैक्टिस करनी चाहिए।

Also, Read लड़के धोखा क्यों देते हैं (Ladke Dhokha Kyon Dete Hain)

2. लड़की से कांटेक्ट नंबर मांगे

दूसरा स्टेप हैं लड़की से नंबर लेना। जब आप लड़की से सोशल मीडिया या रियल लाइफ में थोड़े क्लोज हो जाएँ तो आप उसका नंबर मांग सकते हैं। शुरुवात में लड़की का नंबर गलती से भी मांगने की कोशिश न करें। लड़की बॉयफ्रेंड का चुनाव करते वक्त बहुत कुछ सोचती हैं। लड़की अपना नंबर आपको तभी दे सकती हैं जब उसे विश्वास हो जाएँ की आप अच्छे हैं।

Also, Read कैसे पता करें प्यार सच्चा है या टाइमपास – 5 सबसे शानदार तरीके

3. सही समय पर करें प्यार का इजहार

अपने दोस्तीं को थोड़ा समय दे। सबसे पहले एक दुसरे को समझने का प्रयत्न करें। लड़की की पसंद नापसंद का ख्याल रखें। जब उसे लगेगा की लड़का उसकी परवाह करता हैं तो वह आपसे और भी ज्यादा क्लोज हो जाएगी। लड़की को बर्थडे पर कुछ स्पेशल गिफ्ट जरुर दें। हर लड़की चाहती हैं की उसका बॉयफ्रेंड उसे बर्थडे पर सबसे पहले विश करें। ऐसी ही छोटी=छोटी चीजे लड़की को इम्प्रेस करती हैं। जब लड़की आपसे से हर वक्त whatsapp या सोशल मीडिया पर चैट करने लगे तो सही समय देखकर बीना डरें अपने प्यार का इजहार जरुर करें।

Also, Read सच्चा प्यार करने वाले लड़के कैसे होते हैं – जानकर हैरान हो जायेंगे

4. समय-समय पर लड़की को गिफ्ट दें

लडकियों को गिफ्ट बेहद पसंद आते हैं। जन्मदिन या किसी खास दिन जैसे फ्रेंडशिप डे आदि पर उसे गिफ्ट जरुर खरीद कर दें। इसके अलावे आप उसे दुपट्टा, मेक अप बॉक्स जैसी कई चीजें गिफ्ट कर सकते हैं। अगर आप कुछ महंगा गिफ्ट करना चाहते हैं तो स्मार्टफ़ोन भी गिफ्ट कर सकते हैं। इससे लड़की को लगेगा की आपके दिल में उसकी खास जगह हैं।

Also, Read लड़कियां क्यों धोखा देती है – 5 कारण जिसकी वजह से लडकियाँ प्यार में धोखा देती हैं

5. डेट पर जाएँ

अंतिम और सबसे जरुरी चीज हैं डेट पर जाना। आप एक दुसरे के साथ घुमने का प्लान कर सकते हैं। एक दुसरे को अच्छी तरह समझने के लिए टाइम स्पेंड करना बेहद जरुरी हैं। शादी से पहले एक दुसरे को समझना भविष्य में आने वाली परेशानियों से बचने में आपकी मदद कर सकती हैं।

Also, Read प्यार कैसे करते हैं – प्यार क्या होता है जानकर हैरान हो जायेंगे

निष्कर्ष

मुझे आशा हैं की आपको ओके गूगल गर्लफ्रेंड कैसे बनाते हैं / गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं की जानकारी आपको अच्छी लगी होगी। गर्लफ्रेंड बनाना इतना भी मुश्किल काम नहीं हैं। किसी भी लड़की को इम्प्रेस करने के लिए सयंम और धैर्य की आवश्यकता हैं। गर्लफ्रेंड बनाने के लिए अपने अंदर के डर को मारना बेहद जरुरी हैं। लड़के अक्सर लडकियों के ना और थप्पड़ खाने से डरते हैं। अगर आपको लगता हैं की लड़की थप्पर मार सकती हैं तो ऐसी स्थिति में लड़की जब अकेली हो तब प्रपोज करें।

मुझे उम्मीद हैं की आपको ओके गूगल गर्लफ्रेंड कैसे बनाते हैं / गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं इसकी सम्पूर्ण जानकारी अच्छी लगी होगी। इस पोस्ट को उन लड़कों तक शेयर करें जो अपने प्यार का इजहार करने में बहुत देर कर देते हैं।

Also, Read दर्द भरा लव लेटर और पहला लव लेटर जो आपके प्यार को खिंच कर वापस लायेगा

Leave a Comment