महिला कितनी देर में चढ़ती है – महिलाओं को जोश में लाने के उपाय

Spread the love

महिला कितनी देर में चढ़ती है – महिलाओं को जोश में लाने के उपाय – अक्सर पुरुषों के मन में महिलाओं को लेकर कई सवाल उठते हैं। अगर आपकी भी नयी-नयी शादी हुई हैं और आप अपने महिला पार्टनर के बारें में जानने को इच्छुक हैं तो इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़ें। महिलाएं थोड़ी शर्मीली होती हैं। इसी कारण वह अपने पति या पार्टनर से खुलकर इस विषय पर बात नहीं कर पाती हैं। ऐसे में पुरुष इन सवालों के जवाब गूगल पर ढूंढता हैं। आइये आपको बताते हैं की एक महिला कितनी देर में चढ़ती है और महिलाओं को जोश में लाने के लिए क्या करना चाहिए।

महिला कितनी देर में चढ़ती है - महिलाओं को जोश में लाने के उपाय
महिला कितनी देर में चढ़ती है – महिलाओं को जोश में लाने के उपाय

ज्यादात्तर पुरुष संबंध बनाने के दौरान जल्दी ही स्खलित हो जाते हैं। पुरुषों के मुकाबले महिलाएं देर से चढ़ती हैं। पुरुष जहां औसतन सबंध बनाने में 10 से 11 मिनट का समय लेते वही महिलाएं इतने देर में जोश में भी नहीं आती हैं। इसलिए पुरुषों को अपनी महिला पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए इस जानकारी का होना अनिवार्य हैं की एक महिला कितनी देर में चढ़ती है

महिला कितनी देर में चढ़ती है जानकर हैरान हो जायेंगे

दोस्तों, जब किसी महिला को पूर्ण संतुष्टि प्राप्त नहीं होती हैं तो वह चिड़चिड़ी सी हो जाती हैं। शर्मीले स्वाभाव के कारण वह पति से इस बारें में बात तो नहीं करती हैं लेकिन संतुष्ट न होने की वजह से व्यवहार में परिवर्तन आ जाता हैं। अगले दिन ऐसी महिलाएं संबंध बनाने से इंकार भी कर देती हैं। इस प्रत्येक पुरुष के लिए यह जानना आवश्यक हैं की महिला कितनी देर में चढ़ती है और पार्टनर के साथ कितने समय तक बेड पर साथ देना चाहिए। अगर आपकी महिला पार्टनर जल्दी उत्तेजित नहीं होती हैं तो जोश में लाने के लिए कुछ उपाय भी अपना सकते हैं। महिलाओं को जोश में लाने के लिए क्या करना चाहिए इसकी भी जानकारी नीचे प्रदान की गयी हैं। आइये पहले यह जानते हैं की महिला कितनी देर में चढ़ती है ?

दोस्तों, ताजा अध्ययन के अनुसार, हर महिला के चढ़ने अर्थात उत्तेजित होने के टाइम में अंतर हो सकता हैं। मगर औसत समय की बात करें तो एक महिला को चढ़ने में 25 मिनट का समय लगता हैं। हालांकि इस दौरान महिलाएं रोमांस में ज्यादा समय देना चाहती हैं क्योकिं रोमांस के बाद महिलाओं को जोश जल्दी आता हैं। यह सर्वे उन महिलाओं पर किया गया था जिनकी उम्र 35 वर्ष से नीचे थी। पुरुष महिलाओं की अपेक्षा आधे समय में ही संतुष्टि प्राप्त कर लेते हैं। ऐसे में पुरुष को फॉर प्ले में ज्यादा से ज्यादा वक्त देना चाहिए ताकि दोनों ही संतुष्ट हो सकें।

महिलाओं को जोश में लाने के लिए क्या करना चाहिए

महिलाओं को जोश में लाने के लिए क्या करना चाहिए
महिलाओं को जोश में लाने के लिए क्या करना चाहिए

जैसा की मैंने आपको बताया की पुरुष महिलाओं की अपेक्षा जल्दी झड़ जाते हैं ऐसे में पुरुष को कुछ उपाय जरुर करने चाहिए जिससे महिला भी जल्दी संतुष्ट हो सके या जल्दी जोश में आ जाएं। महिलाओं को जोश में लाने के लिए निम्नलिखित चीजों पर ध्यान जरुर दें।

  • ज्यादा से ज्यादा समय फोरप्ले में दें। ऐसा करने महिला जल्दी जोश में आ जाएगी। महिला देर से चढ़ती हैं और परन्तु देर तक टिकी रहती हैं। इसलिए पहले रोमांस करें और खूब चुम्बन करें। ऐसा करने के बाद ही संबंध बनाना उचित हैं। इससे न सिर्फ महिला बल्कि पुरुष को भी पूर्ण संतुष्टि मिलती हैं।
  • महिलाओं को जोश में लाने के लिए खूब रोमांटिक बातें करनी चाहिए। महिला के सेंसिटिव अंगों को छूना और चूमना चाहिए। इसके अलावे कुछ हॉट बातें भी कर सकते हैं। कुछ खास अंग जैसे कान, गर्दन, हाथ और आंतरिक अंगों को छूने महिला जल्दी ही जोश में आ जाती हैं।
  • दोस्तों, महिलाओं को जोश में लाने के लिए अश्वगंधा बेहद कारगर औषधि हैं। इसका सेवन पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं के लिए भी उतना ही फायदेमंद हैं। रोज 1 चम्मच इसके चूर्ण को दूध के साथ खाने से महिलाओं में जोश बढ़ता हैं और तनाव भी दूर होता हैं।

यह भी पढ़ें पेनिस की नसों के लिए योग – नसों में दर्द , सुजन और गांठ का इलाज

महिला का पानी कितनी देर में निकल जाता है

हर महिला का शरीर इस मामले में अलग-अलग होता हैं। कुछ महिलाएं पुरुषों से भी जल्दी उत्तेजित हो सकती हैं। परन्तु अधिकत्तर महिलाओं का पानी 10 मिनट के बाद ही निकलता हैं। जैसे-जैसे रोमांस की प्रक्रिया तेज होती हैं महिला उत्तेजित होती हैं। महिला का पानी निकलने का मतलब हैं की महिला शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए तैयार हो चुकी हैं। महिला के जोश में आने के बाद वह औसतन 25 मिनट तक 15 मिनट तक टिकी रहती हैं। कुल मिलाकर कहें 10 मिनट रोमांस और 15 मिनट शारीरिक संबंध बनाती हैं। अत: एक महिला 25 मिनट तक पुरुष मित्र के साथ टिकी रह सकती हैं।

यह भी पढ़ें मुठ मारने से क्या शरीर में कमजोरी आती है – मुठ मारने से क्या होता है सम्पूर्ण जानकारी

निष्कर्ष

दोस्तों, इस पोस्ट में मैंने आपको बताया हैं की महिला कितनी देर में चढ़ती है और महिलाओं को जोश में लाने के उपाय क्या हैं। साथ ही आपको मैंने बताया हैं की महिला का पानी कितनी देर में निकल जाता है?। मुझे यकीन हैं की आपको यह जानकारी काफी अच्छी लगी होगी। इस जानकारी को अपने मित्र तक शेयर जरुर करें। महिला को तुरंत जोश में लाने के लिए पहले रोमांस करना बेहद जरुरी हैं। रोमांस न करने के कारण महिला को जोश नहीं आता हैं जिसकी वजह से शारीरिक सम्बन्ध बनाना कई बार दर्दनाक हो जाता हैं।

मुझे आशा हैं की आपको आज की यह पोस्ट ” महिला कितनी देर में चढ़ती है और महिला का पानी कितनी देर में निकल जाता है ” पसंद आई होगी। ऐसी ही जानकारियों के लिए आप हमारे ब्लॉग के अन्य पोस्ट को पढ़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Leave a Comment