पति को रात में कैसे खुश रखें – 5 चीजें करें – पति आपके इशारों पर नाचेगा

Spread the love

पति को रात में कैसे खुश रखें – 5 चीजें करें – पति आपके इशारों पर नाचेगा – हर स्त्री चाहती हैं की उसका पति सिर्फ उसका ही होकर रहे। अगर आप भी चाहती हैं की पति सिर्फ और सिर्फ आपकी बातें माने और आपसे प्यार करें तो पति को खुश रखना जरुरी हैं। पति को खुश रखने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की भी जरूरत नहीं हैं। आज आपको मैं कुछ ऐसे टिप्स देने जा रही हूँ जो पति को दीवाना बना देगा। पति सिर्फ और सिर्फ आपसे प्रेम करेगा और हर बात मानेगा। तो आइए बताते हैं की पति को रात में कैसे खुश रखें ?

पति को रात में कैसे खुश रखें
पति को रात में कैसे खुश रखें

फ्रेंड्स, पति को रात में खुश रखना बेहद आसान हैं। शादी के बाद एक लड़की नए वातावरण में प्रवेश करती हैं। नए लोगों के साथ सामंजस्य बिठाने में थोड़ा समय लगता हैं। इस क्रम में कभी-कभी ससुराल के कुछ सदस्यों से छोटी-मोटी नोक झोक भी होती रहती हैं। कई सास तो बहु को अपने इशारे पर नचाने की भी कोशिश करती हैं। ऐसे में पत्नी को पति के साथ की आवश्यकता होती हैं। अत: पति को खुश रखना जरुरी होता हैं। पति को रात में कैसे खुश रखें नीचे इसकी जानकारी प्रदान की गयी हैं।

पति को रात में कैसे खुश रखें – सिर्फ 5 तरीके

शादी के बाद पति-पत्नी बीच अगर प्रेम न हो तो यह रिश्ता बोझ सा लगने लगता हैं। समय के अभाव में पति-पत्नी के रिश्तों में दरार पड़ते भी मैंने देखा हैं। पत्नी का पति और उनके परिवार के प्रति गलत व्यवहार रिश्तों में कडवाहट पैदा कर सकता हैं। शादी शुदा लाइफ को बेहतर बनाने के लिए रोमांस और शारीरिक सबंध जरुरी हैं। समय मिलने पर एक दुसरे के साथ खूब बातें करें और घुमने का प्लान भी करें। इससे आप एक दुसरे को अच्छे से समझ पाते हैं। खैर अगर आप रात में पति को खुश करना चाहती हैं तो नीचे बताएं गए उपाय जरुर करें।

पति को रात में कैसे खुश रखें - सिर्फ 5 तरीके
पति को रात में कैसे खुश रखें – सिर्फ 5 तरीके

1. रात में पति के ऑफिस से आते हैं हग करें

स्त्री थोड़ी शर्मीली स्वाभाव की होती हैं। परन्तु अगर आप शर्म को त्याग कर पति को रात में हग करती हैं तो पति का रोम-रोम ख़ुशी के मारे खड़े हो जायेंगे। इससे पति को फील होता हैं की आप उनसे कितना प्यार करती हैं। पति जब ऑफिस से रात को घर लौटे तो अपने हाथों से शर्ट और टाई खोलें। पति को चाय और नाश्ता जरुर पूछें। अगर पति थका सा लग रहा हैं तो अपने हाथों से सर या पैर दबा सकती हैं। इससे पति को आभास होगा की आप उनकी कितनी केयर करती हैं।

Also, Read पति-पत्नी में प्रेम बढ़ाने का उपाय – रोमांटिक बातें क्या होती है

2. रात को पति के मनपसंद का खाना बनाएं

कहते हैं न पति के प्रेम का दरवाजा पत्नी के स्वादिष्ट खाने से खुलता हैं। रात को खाने में पति की फेवरेट डिश जरुर बनाएं। अगर आप रोज उनके पसंद के पकवान बनाएंगी तो निश्चित ही पति खुश हो जायेंगे। आपके खाने की तारीफ हर जगह करेंगे। इससे आप दोनों के बीच का प्रेम भी बढेगा। अगर आप नहीं जानती हैं की पति को क्या खाना पसंद हैं तो उनसे इस बारें में जरुर पूछे। हर पति-पत्नी को एक दुसरे की पसंद और नापसंद के बारें में जानकारी होनी चाहिए। दरसल कभी-कभी खराब खाने से भी पति का मूड बिगड़ सकता हैं।

Also, Read पति को अपना कैसे बनाये – सिर्फ 5 तरीके से बनाये पति को हमेशा के लिए अपना

3. रात में पति से लड़ाई झगड़ा न करें

अगर किसी वजह से दोनों के बीच बहस हुई हैं तो रात के समय तू-तू मैं मैं करने से बचे। लड़ाई झगड़े से पति-पत्नी के बीच की दूरियां बढ़ने लगती हैं। किसी एक को तो पहले झुकना ही हैं। पति-पत्नी के बीच अहम जैसा शब्द होना ही नहीं चाहिए। अगर पति किसी बात को लेकर आपसे खफा भी हैं तो आप उन्हें मना सकती हैं। यकीन मनियें अगर आप पति को मनाती हैं तो पति की ख़ुशी का ठिकाना नहीं होगा।

Also, Read सपने में पति के बड़े भाई को देखना / सपने में बहन के पति को देखना

4. खूब बातें और रोमांस करें

पति को रात में खुश देखना चाहती हैं तो उनसे खूब नॉटी बातें करें। पति के सामने कैसी शर्म। पति को गुदगुदी करें। यहाँ वहां टच करें। और खूब प्यार भरी बातें करें। अगर पति-पत्नी के रिश्ते में रोमांस न हो तो रिश्ता उदास सा हो जाता हैं। पति को पीछे से पकड़कर जोड़कर से हग कर थ्री मैजिकल वर्ड्स बोले। आप चाहे तो कुछ ऐसे ड्रेस ट्राई कर सकती हैं जो देखने में हॉट लगें। रात में नाईट सूट पहने या फिर ऐसे कपड़े जो टाइट हो।

Also, Read दुष्ट पत्नी की पहचान और गलत पत्नी के लक्षण – मिनटों में करें पहचान

5. शारीरिक सबंध बनाने के लिए खुद पहल करें

पति को रात में खुश रखने के लिए शारीरिक सबंध जरुर बनाएं। हर पति चाहता हैं उसकी पत्नी रोज रात को उससे भरपूर प्यार करें। ऐसा करने से पति आपका दीवाना हो जाएगा। पति को किस करें और उन जगहों पर टच करें जिससे पति तुरंत जोश में आ जाता हैं। पति से लिपटकर उनसे प्रेम करें। नए-नए तरीके से संबंध बनाना भी पति को खुश करता हैं। पति से पहले आप शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा को व्यक्त करें। इससे पति अत्यंत खुश हो जाएगा।

Also, Read जो पत्नी अपने पति को बहुत सताती है – मिनटों में कण्ट्रोल करने के उपाय

निष्कर्ष – पति को रात में कैसे खुश रखें

तो दोस्तों आपने इस पोस्ट में जाना की पति को रात में कैसे खुश रखें । मुझे 100% यकीन हैं की आपके लिए ऊपर बताएं गए टिप्स बेहद उपयोगी साबित होगा। पति को रात में खुश करने के लिए आपको पहल करने की आवश्यकता हो सकती हैं। इसलिए शर्म को त्याग कर पति से भरपूर शारीरिक सम्बन्ध स्थापित करें। रात में झगड़ा करने से बचे नहीं तो मूड खराब हो सकता हैं जिसका सीधा असर सबंध बनाने पर पड़ेगा। पति को अच्छा खाना खिलाना और उनकी बातें मनाना भी पति को खुश कर सकता हैं।

मुझे आशा हैं की आपको ऊपर बतायी गयी टिप्स अच्छी लगी होगी। पति को रात में कैसे खुश रखें – 5 चीजें करें – पति आपके इशारों पर नाचेगा , की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर जरुर से जरुर शेयर करें।

Also, Read 1 घंटे तक खड़ा रहे tablet – बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे

2 thoughts on “पति को रात में कैसे खुश रखें – 5 चीजें करें – पति आपके इशारों पर नाचेगा”

Leave a Comment