किसी को अपने प्यार में पागल करने का तरीका – 5 तरीके

Spread the love

किसी को अपने प्यार में पागल करने का तरीका – हेल्लो फ्रेंड्स, क्या आप भी अपने पार्टनर से बहुत प्यार करते हैं और चाहते हैं की वह भी सिर्फ आपके बारें में सोचे या सिर्फ जीवन भर सिर्फ आपसे ही प्यार करें। अगर हाँ तो निश्चिंत रहे मैं आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रही हूँ जो किसी को भी अपने प्यार में पागल करने का सबसे बेहतरीन तरीका हैं। दोस्तों जब हमें किसी से प्यार होता हैं तो हम चाहते हैं की वह हमेशा सिर्फ मेरे बारें में सोचे और किसी के बारें में नहीं। यही कारण हैं की लोग गूगल पर अक्सर यह सर्च करते हैं की किसी को अपने प्यार में पागल करने का तरीका बताओं या किसी को प्यार में दीवाना कैसे बनाते हैं। इस पोस्ट में कुछ बेहतरीन टोटका या उपाय बताउंगी जिसकी मदद से आप अपने पार्टनर का ध्यान अपनी और आकर्षित कर सकते हैं।

किसी को अपने प्यार में पागल करने का तरीका - 5 तरीके
किसी को अपने प्यार में पागल करने का तरीका – 5 तरीके

अगर आप किसी से प्रेम करते हैं और चाहते हैं की वो भी आपसे प्रेम करें या आपसे बात करें तो आपको कुछ उपाय करने होंगे। यह लेख प्रेमी और प्रेमिका और पति- पत्नी के लिए भी हैं। कई बार ऐसा होता हैं की आप किसी से बेपनाह मोहब्बत करते हैं लेकिन आपका पार्टनर आपको समय नहीं देता हैं। इस स्थिति में आप अपने पार्टनर को कुछ तरीके से अपने करीब ला सकते हैं। नीचे बताएं गए तरीकों की मदद से आपका पार्टनर सिर्फ और सिर्फ आपके प्यार में पागल हो जायेगा।

किसी को अपने प्यार में पागल करने का तरीका

सच्चा प्यार सब के नसीब में नहीं होता हैं। जब आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं तो चाहते हैं की वह सिर्फ और सिर्फ आपके विषय में सोचे और आपसे ही प्रेम करें। आज के समय में अधिकत्तर लोग अर्रेंज मैरिज के बजाय लव मैरिज पर ही ज्यादा भरोसा करते हैं क्योकिं लव मैरिज में एक दुसरे को जानने और समझने के लिए पर्याप्त समय मिल जाता हैं। अरेंज मैरिज में अक्सर देखा जाता हैं की घर में लड़ाई झगड़े जैसी स्थिति उत्पन्न होती रहती हैं। ऐसे में प्यार द्वारा इस स्थिति को नियंत्रित किया जा सकता हैं। यही कारण हैं की पत्नियाँ भी अक्सर यह गूगल पर सर्च करती हैं की किसी को अपने प्यार में पागल करने का तरीका क्या हैं। किसी को अपने प्यार में पागल करने के 5 उपाय या तरीके नीचे बताएं गए हैं।

तारीफ करें

अगर किसी को प्यार में पागल करना हैं तो सबसे अच्छा तरीका हैं की आप उस व्यक्ति के गुणों की तारीफ करें। जब किसी को किसी से मोहब्बत होती हैं तो उसके पीछे का कारण उसके बर्ताव करने का तरीका, बात करने का तरीका उसके गुण और उसकी पर्सनालिटी आदि ही होते हैं। अगर आप किसी को पसंद करते हैं तो उससे बात करें और उनकी तारीफ करें। ऐसा करने से सामने वाला व्यक्ति आपके विषय में सोचने के लिए विवश हो जाता हैं।

आप उस व्यक्ति के लुक, टैलेंट आदि की तारीफ कर सकते हैं जिससे आप प्रेम करते हैं। किसी की तारीफ़ करना प्रेम को जाताना होता हैं। इस तरह आप दोनों के बीच की दूरियां धीरे-धीरे नजदीकियों में बदलने लगता हैं।

Also, Read 5 ऐसी बातें जो बताती हैं कि कोई ladki आपको पसंद करता है

सकारात्मक बातें करें

जो व्यक्ति हमेशा मुस्कुराते रहते हैं जिनकी सोच सकारात्मक होती हैं वे आसानी से किसी का भी ध्यान अपनी आकर्षित क्र पाते हैं। किसी भी मुश्किल परिस्थिति में हंसकर उसका सामना करने वाला व्यक्ति दूसरों के लिए एक एक्साम्प्ल बन जाता हैं। आपकी पौजिटिविटी निश्चित तौर पे आपके प्यार को पाने में और किसी भी व्यक्ति को प्यार में पागल बनाने में मदद करेगी। यह भी ध्यान रखें की अपने प्रोब्लेम्स को बार-बार अपने पार्टनर के साथ शेयर करने से बचें। जब आप एक ही चीज बार-बार रिपीट करते हैं तो यह आपके कमजोरी को प्रदर्शित करता हैं।

Also, Read 5 ऐसी बातें जो बताती हैं कि कोई लड़का आपको पसंद करता है

मदद करें

किसी को अपने प्यार में पागल करने का सबसे अच्छा तरीका हैं मुश्किल वक्त में संभावित पार्टनर या लाइफ पार्टनर की मदद करना। जब आप मुश्किल समय में या किसी परिस्थिति से निकलने में किसी की मदद करते हैं तो उसके दिल में आपकी जगह खुद ब खुद बन जाती हैं। अगर आपका पार्टनर बीमार हैं या उसको किसी एक्साम्स के कारन टेंशन हैं तो इस तरह की स्थिति में उनकी सहायता जरुर करें। अगर आप ऐसा करेंगे तो निश्चित ही आप अपने प्यार में किसी को भी पागल कर सकते हैं।

Also, Read दुख और दर्द भरी यादों को भूलने के 5 उपाय

फ़्लर्ट करना और हंसाएं और सपोर्ट करें

जब किसी से आपको प्यार हो जाएँ तो उसके साथ टाइम स्पेंड करें और समय समय पर फ़्लर्ट जरुर करते रहें। यह प्यार को जताने और किसी को प्यार में पागल करने का सबसे प्रभावी तरीका हैं। खुबसुरत हंसी किसे नहीं पसंद नहीं होता हैं जब आप हँसते हैं तो यह किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित करता हैं। आपकी एक मुस्कान किसी को आपके प्यार में पागल कर सकता हैं। अगर किसी को प्यार में दीवाना या पागल करना हैं तो उसका सपोर्ट करने के लिए हमेशा आगे खड़े रहें। कई बार किसी डिसीजन को लेने में व्यक्ति को परेशानी होती हैं ऐसे में आप उनकी सहायता कर उनका ध्यान अपनी और आकर्षित कर सकते हैं।

Also, Read झूठे प्यार को कैसे पहचाने – 5 आसान तरीके अभी आजमायें

लुक बदलें

कहते हैं की प्यार में खूबसूरती कोई मायने नहीं रखता हैं। लेकिन यह भी सच हैं की अगर आप खुद पर ध्यान नहीं देंगे तो कोई भी आपकी तरफ जल्दी आकर्षित नहीं होगा। जब आप बालों को अच्छे से सावरकर, मेक अप करके और अपनी बॉडी को स्लिम रखते हैं तो आपके अंदर कॉन्फिडेंस आता हैं। यह कॉन्फिडेंस किसी से बात करने और अपने प्यार में किसी को पागल करने के लिए बेहद आवश्यक हैं।

Also, Read लड़कियों के प्यार के इशारे समझना – 5 इशारे

निष्कर्ष

अब तक आपने किसी को अपने प्यार में पागल करने का तरीका तो आपने विस्तार से जाना हैं। यह तो आप समझ ही गए होंगे की किसी को अपनी तरफ आकर्षित करने या किसी का प्यार पाने के लिए आपको दूसरों से थोड़ा अलग करना होता हैं। जब आप सामने वाले की इज्जत करते हैं उनकी मदद करते हैं, बीमार होने पर देखभाल करते हैं तो प्यार खुद ही जन्म लेने लगता हैं। इसलिए एक दुसरे का आदर करें और हर स्थिति में एक दुसरे का साथ दें।

किसी को अपने प्यार में पागल करने का तरीका – 5 तरीके इस पोस्ट में मैंने विस्तार से बताएं। इन तरीकों से आप किसी को भी अपने प्यार में दीवाना कर सकते हैं। मुझे उम्मीद हैं की यह पोस्ट आपको पसंद आई हैं इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ण भूलें।

Also, Read प्यार होने के बाद क्या होता है – एक ऐसा एहसास जो जिन्दगी में रस घोल देता हैं