लड़कों को आकर्षित करने के लिए लड़कियां किस तरह की कोशिशें करती हैं – जाने क्या करती हैं लडकियाँ

Spread the love

अक्सर लड़के यह सवाल करते हैं की लड़कों को आकर्षित करने के लिए लड़कियां किस तरह की कोशिशें करती हैं । लड़कियां प्यार के मामले में लड़कों से थोड़ी अलग होती हैं। दरसल लडकियां लड़कों को बेहद कम ही मौकों पर डायरेक्ट प्रोपोज करती हैं क्योकिं लडकियाँ शर्मीली स्वाभाव की होती हैं। अगर लड़की किसी को पसंद करती हैं तो लड़के को आकर्षित करने के लिए कई तरह की कोशिशे करती हैं। लडकियां ऐसे पार्टनर का चयन करना चाहती हैं जो उसका साथ जीवन भर दें। आपने पहली मुलाकात का प्यार या पहली नजर के प्यार के बारें में सुना होगा। दरसल लडकियाँ लड़कों को आकर्षित करने के लिए कुछ ऐसे इशारें देती हैं जिसे लड़के की दिल की घंटी बज जाती हैं।

लड़कों को आकर्षित करने के लिए लड़कियां किस तरह की कोशिशें करती हैं - जाने क्या करती हैं लडकियाँ
लड़कों को आकर्षित करने के लिए लड़कियां किस तरह की कोशिशें करती हैं – जाने क्या करती हैं लडकियाँ

ज्यादात्तर लोग सोचते हैं की हमेशा लड़के ही लडकियों के पीछे भागते हैं। लेकिन सच तो यह हैं की लडकियाँ कुछ ऐसे इशारे देती हैं जो लड़कों को अपनी तरफ आकर्षित कर लेती हैं। तो आइये बीना देरी कियें जानते हैं की लड़कों को आकर्षित करने के लिए लड़कियां किस तरह की कोशिशें करती हैं ?

लड़कों को आकर्षित करने के लिए लड़कियां किस तरह की कोशिशें करती हैं

दोस्तों अगर कोई लड़की आपको पसंद करने लगी हैं तो नीचे बताएं गये तरीकों से लड़कियां लड़को को आकर्षित करने की कोशिश करती हैं:-

1. मेक अप करती हैं

कहते हैं की मेक अप करना हर लड़की का जन्मसिद्ध अधिकार हैं। लड़कियां लड़कों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए मेक अप जरुर करती हैं। मेकअप लड़कियों का एक ऐसा हथियार हैं जो लड़कों को आकर्षित करने का सबसे बेस्ट तरीका हैं। अगर कोई लड़की आपसे रोज बात करती हैं और मेकअप करके आती हैं तो यह इशारा हो सकता है की वह आपसे मोहब्बत करती हैं या आपको बहुत पसंद करती हैं। मेकअप से लडकियों की खूबसूरती में चार चाँद लग जाते हैं। मेकअप के दौरान लडकियाँ अपने होठों को कलर करना बिल्कुल नहीं भूलती हैं।

Also, Read लड़के धोखा क्यों देते हैं (Ladke Dhokha Kyon Dete Hain)

2. कपड़े बदलते रहती हैं और बालों को सवारती हैं

लड़कियां लड़कों को आकर्षित करने के लिए रोज नए नए डिजाईन के कपड़े पहनती हैं। लड़कियों को फैशनेबुल कपड़े पहनना बहुत पसंद होता हैं। जब कोई लड़की रोज नए-नए कपड़े पहनकर स्कूल या कॉलेज जाती हैं तो लड़कों की नजर निश्चित तौर पे ठहर सी जाती हैं। लड़की चाहती हैं की जो लड़का उसे पसंद करता हैं उसके कपड़ो की तारीफ़ करें। इसके अलावे लड़की लड़कों को लुभाने के लिए रोज नये-नये हेयर स्टाइल चेंज करती हैं।

Also, Read 5 ऐसी बातें जो बताती हैं कि कोई ladki आपको पसंद करता है

3. इशारे करके मुस्कुराती हैं

लडकों को आकर्षित करना लड़कियों के लिए कोई बड़ी बात नहीं हैं। लड़की की प्यारी सी मुस्कान पे भी लड़के फ़िदा हो जाते हैं। जब किसी लड़की को किसी लड़के का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करना रहता हैं तो वह अक्सर उस लड़के की तरफ देखकर एक एक छोटी सी मुस्कान देती हैं। लड़कियों की एक छोटी सी मुस्कान या इशारा ही लड़कों को आकर्षित करने के लिए पर्याप्त हैं। अगर लड़की आँखों से कोई इशारा कर दे तो समझ लीजिये की आपके लिए रास्ता खुल चूका हैं।

Also, Read प्यार में धोखा मिला तो क्या करना चाहिए – करें यह 5 काम फिर देखें कमाल

4. बालों को लम्बा करती हैं

लड़कियां भी जानती हैं की लड़कों को लम्बे घने बाल बेहद पसंद आते हैं। इसलिए लड़कियां लड़कों को आकर्षित करने के लिए अपने बालों को लम्बा करती हैं। इसके अलावे बालों को कलर जरुर करती हैं और अपने एयेब्रो को पतला करती हैं। कुछ लड़कियां अपने स्ट्रैट बालों को घुंघराले करके भी लड़कों को आकर्षित करने की कोशिश करती हैं। दरसल लड़कों को घुंघराले बाल बेहद पसंद आते हैं।

Also, Read अगर किसी को ऐसे इंसान से बहुत प्यार हो जाये जो पहले से ही शादीशुदा है तो उसे क्या करना चाहिए

5. आपकी तरफ देखकर दोस्तों से बातें करती हैं

कई लडकियाँ कुछ अलग तरह की चीजें भी करती हैं। लड़कों को आकर्षित करने के लिए उनकी तरफ देखते हुए अपने फ्रेंड से बाते करती हैं। अगर लड़की आपकी ओर देखते हुए लगातार अपने फ्रेंड्स के साथ बातें करती जा रही हैं तो यह इशारा हैं की वह आपसे बात करना चाहती हैं। दरसल लडकियाँ डायरेक्ट लड़कों से बात करने में शर्माती हैं और चाहती हैं की लड़का ही पहले उनसे बात करें।

Also, Read सच्चा प्यार करने वाले लड़के कैसे होते हैं – जानकर हैरान हो जायेंगे

निष्कर्ष

लड़कों को लडकियाँ कैसे आकर्षित करते हैं यह तो आप जान चुके हैं। लडकियाँ जब किसी लड़के को पसंद करती हैं तो कोशिश करती हैं की वह सबसे खुबसुरत दिखें। ऐसे में वह रोज नये-नए कपड़े पहनती हैं और अपने बालों के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। लडकियों को तारीफ करने वाले लड़के बहुत पसंद आते हैं। अगर आपको भी कोई लड़की पसंद हैं तो आप उनके ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती की तारीफ़ जरुर करें।

दोस्तों मुझे उम्मीद हैं की आपको आज का यह पोस्ट लड़कों को आकर्षित करने के लिए लड़कियां किस तरह की कोशिशें करती हैं बहुत पसंद आया होगा। इस ब्लॉग पर आपको ऐसे ढेरों पोस्ट मिलेंगे। ऐसी जी जानकारियों के लिए इस ब्लॉग के साथ जुड़े रहे और अन्य पोस्ट को जरुर पढ़ें। अगर आपको पोस्ट बहुत अच्छी लगी हैं तो इसे शेयर करना न भूलें।

Also, Read लड़कियां क्यों धोखा देती है – 5 कारण जिसकी वजह से लडकियाँ प्यार में धोखा देती हैं

2 thoughts on “लड़कों को आकर्षित करने के लिए लड़कियां किस तरह की कोशिशें करती हैं – जाने क्या करती हैं लडकियाँ”

Leave a Comment